A short humorous story on Donkey and an imaginary rope

Made In China को बढ़ावा दे कर Airtel ने किया भारत के साथ धोका।

भारत एक प्रगतिशील देश है, यहाँ आये दिन कुछ कुछ अच्छे और बुरे बदलाव होते ही रहते है। भारत का Economic Growth की सूची में 7 वाँ स्थान है। भारत को इस मुकाम तक पहुँचाने में कई दिग्गजों ने अपनी जान गवाई है, और कुछ लोग अभी भी लगे हुए है जो आज भी देश को पहले स्थान पर लाने के लिए लगे हुए है। इसी सोच को आगे बढ़ाने के लिए खुद देश के प्रधानमंत्री ने भी पहल की है। 


हमारा देश आज भी बहुत पीछे चल रहा है जिसको आगे बढ़ाने के लिए बहुत से बदलाव करना अभी बाकि है। देश में आज भी बहुत सी ऐसी परेशानियां है जिनसे निदान पाना बहुत ही जरुरी है। देश  के युवाओ को रोजगार नही मिल पा रहा है, कुछ लोग तो आगे की पढ़ाई और रोजगार के लिए बाहर के देश में जा कर बस रहे है। तो खुद ही सोचिये की देश कैसे प्रगति करेगा। देश का भविष्य ही देश में नही है। 

आज  भारत देश  के देशवासी देश के दुश्मनों पहचान गया है। चीन ने जो गद्दारी देश के साथ की है उसके बाद हर कोई China का बहिष्कार करने लगा है और साथ ही साथ china से india की और भेजे जा रहे है चाइना  माल का भी  जोरो शोरो से बहिष्कार किया जा रहा है। है जगह चाइना माल को बंद करने के लिए पुरे देश में एक नयी लहर दौड़ गई है। अब अधिकतर लोग Made In China की जगह Made In India के Items उपयोग करने आगे है। इस मुहीम में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी अपना योगदान दिया है और सबको संदेश  दिया की जितना सके चाइना  माल का बहिष्कार करके भारत की चीजो का उपयोग करे। 

लेकिन क्या आपको पता है कुछ गद्दार हमारे देश में छुपे बैठे है, जिसने चाइना के साथ साझेदारी करके देश को बहुत बड़ा धोका दिया है। वो ग़द्दार कोई और नही बल्कि भारत की सबसे बड़ी company Airtel है।  जिसने अपने फायदे के लिए देश के दुश्मनों के साथ हाथ मिला लिया है। 

Airtel , पुरे भारत की सबसे बड़ी company है जिसने कई सालो से भारतवाशियों को एक दूसरे को से जोड़े रखा है। आज इस company  ने देश को धोका दे कर ये साबित कर दिया है की देश के असली दुश्मन  नही बल्कि देश में ही बैठे है जो देश को बर्बाद करने पर तुला है। 

जो लोग Airtel कंपनी को बहुत पसंद  करते है उन सभी को airtel Company  ने सबसे बड़ा झटका दिया है। Airtel ने china के साथ एक बहुत बड़ी साझेदारी की है , अपने Network को बड़ाने के लिए airtel  ने चाइना  के साथ अरबो का सौदा किया है अपने Modem को बदलने के लिए चाइना को अऱबो रुपये दिए है। और अब एयरटेल संस्था ने अपने modem को बदलकर चीन के modem  का उपयोग करने लगी है और पुरे देश में भी Airtel के उपभोक्ताओ को अपने modem बदलने के लिए मजबूर कर दिया गया है। 

जब पूरा देश चाइना माल का बहिष्कार कर रहा है तो ऐसे में Airtel कंपनी का इतना बड़ा कदम देश की आर्थिक व्यवस्था को कहा लेकर जाएगी। जब प्रधानमंत्री ने देश प्रगति के लिए बहुत बड़े-बड़े कदम उठाये है तो  अब मोदी जी की आँखे क्यों बंद है? क्या आपको नही लगता की देश इन दुश्मनो को सबक सिखाना चाहिए


आइये मिलकर इस बईमानी वाले कदमो रोके और देश को फिर सोने की चिड़िया बनाये।       

Contact Us

Name

Email *

Message *