I Am A Big Foodie| भूख की कहानी, भुकड़ की जुबानी- चेतना शर्मा


I Am A Big Foodie| भूख की कहानी, भुकड़ की जुबानी- चेतना शर्मा
I Am Very Hungry, Bhuk Lagi Hai Yaar "यार बहुत भूख लग रही है" हर किसी को मेरे मुँह से बस एक ही शब्द सुनने को मिलते है। हर कोई मुझे बस यही बोलता है की यार चेतना तू कितना खाती है, तेरा पेट कभी नही भरता। और हालांकि ये बात सही भी है खाना देख कर अपने आप को मैं रोक नही पाती।

I Am A Big Foodie and I Challenge You All

आप लोग ये सोच रहे होंगे की पता नही ये कौन चेतना शर्मा है और पता नही क्या पागलो वाली बात कर रही है। अपने बारे में कुछ बताया ही नही बस खाने की बात करने लगी। मेने भी यही सोचा था की पहले अपने बारे में कुछ बताऊ पर जब कुछ लिखने लगी तो समझ ही नही आया की क्या लिखू। क्योकि में कोई खास इंसान नही हूँ, न कोई बड़ी हस्ती जो कुछ बताऊ अपने बारे में।


मैं आप ही की तरह एक साधारण सी लड़की हूँ मेरे बारे बस यही है की मेरा नाम चेतना शर्मा है और में भुकड़ हूँ I Am So Hungry. भले ही मेने खाना खा लिया हो लेकिन अगर मेरे सामने कुछ भी खाने को आ जाये में कभी भी खाने के लिए मना नही कर पाती बस पुरे खुले दिल से खाने को enjoy करती हूँ।

Quki Mujhe Hamesha Bhuk Lagi Rehti Hai

आपने अक्सर लोगो को देखा होगा जो हर किसी का भी गुस्सा हो बस खाने पर उतार देते है। या तो वे लोग खाने को फेंक देंगे या खाना ही नही खाएंगे न जाने वो लोग ऐसा कैसे कर लेते है। मुझे भी बहुत गुस्सा आता है। लेकिन गुस्से के कारण आज तक मेने कभी भी खाने को नहीं फेका और न ही कभी मना किया बल्कि मुझे तो जब भी गुस्सा आता है, मेरी भूख बढ़ जाती है। कुछ भी रख दो भले ही मेने उसको कभी भी नही खाया हो बस वो एक दम शुद्ध शाकाहारी होना चाहिए में उसको खाये बिना नही रह सकती।

खाने के मामले में हर किसीकी अलग ही पसंद होती है। किसीको हर कुछ पसंद नहीं आता सबकी एक अलग ही पसंद होती है इसलिए तो में बोलती की मुझ जैसा इस दुनिया में कोई नही है और न ही होगा।

My Short Story Related To Hunger

अब कल की ही बात ले लो मैंने सुबह भी नास्ता किया और दोपहर को भी खाना खा लिया था बस मुश्किल से 1 घंटा हुआ होगा मुझे फिर से भूख लग आई। तब मेरे लिए समोसे और कचोरी आई और मेने खा लिया। सब जानते की चेतना को खाने के अलावा कुछ नही दिखाई देता....... एक बार किसीने मुझसे कहा की चेतना तुझ जैसा कोई नही है। तुझे खाने के मामले में कोई भी हरा नही सकता ।

तो मेने भी यही सोचा सही है आज तक मुझे ऐसा कोई भी नही मिला जिसको में बोल सकु की यार तुम बिलकुल मेरी तरह हो। सब खाने मामले में बहुत नाटक करते है, में सबसे अलग हूँ और मुझ जैसा कोई भी नही है। और ये बात में ऐसे ही नही बोल रही हूँ आज में सबको चुनोती देती हूँ दुनिया का कोई भी बंदा हो मुझसे आकर competition कर सकता है I challenge you मुझे कोई भी पीछे नही छोड़ सकता अगर कोई है, जो शाकाहारी खाने पर मुझसे competition करना चाहता है तो आकर कर ले।

सब बस यही सोच रहे है की में ये फालतू बाते कर रही हूँ हर किसी के पास अलग ही telent होता है तो ये मेरा telent है अगर कोई और भी है तो बताओ। में तैयार हूँ Just ek mail kro poppyys5ampopup@gmail.com or Comment karo

यार 4 दिन की जिंदगी है लड़-भिड़ कर क्या फयदा, जब तक जिओ खा-पी कर जिओ नही तो खा-पी कर मरो। Qunki Bahut Bhuk Lagi Hai Yaar

Also Read:-
Tags:- I Am Very Hungry, I Am So Hungry, I Am A Big Foodie, Bhuk Lagi Hai, Short Story Related To Hunger

© 2019 All Rights Reserved By Prakshal Softnet