Bollywood News And Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर

Bollywood News And Gossip In Hindi - Bollywood से Startup तक का सफर


हमारे बॉलीवुड हस्तियों, अमीर प्रसिद्ध और निश्चित रूप से अच्छी लग रही हैं, लेकिन इन के अलावा वे अब startups में एक मजबूत ब्याज के साथ निवेशकों की भूमिका निभा रहे हैं। आज startups भारतीय अर्थव्यवस्था में सबसे चीजों में से एक हैं, और जब हमारे बी-टाउन के द्वारा समर्थित celebs इन startups के ग्लैमर के साथ अतिप्रवाह।Bollywood Gossip In Hindi 


इन दिनों 'भारतीय startups के एक माध्यम के रूप में बड़ा धन और सेलिब्रिटी स्टार उपयोग कर रहे हैं कड़ी प्रतिस्पर्धा में आगे रहने के लिए। कंपनियों को बहुत अच्छी तरह से बढ़ते बाजारों में लोकप्रियता कारक बनाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता द्वारा समर्थित हो रही है।

कई हस्तियों या तो बनने निवेशकों द्वारा इन startups का एक हिस्सा बनने या ब्रांड पुष्टि कर रहे हैं। बड़े नामों को उनके पैसे में डाल रहे हैं अमिताभ बच्चन, एआर रहमान, सलमान खान, एआर रहमान, करिश्मा कपूर, ये सभी स्टार्टअप से जुड़े है।

Indian Celebrities In Business-#1 सलमान खान 

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर
हाँ, हमारे प्यारे सलमान खान सिर्फ शीर्ष बॉलीवुड अभिनेता नहीं है, लेकिन वह भी इस 5 वर्षीय यात्रा ऑपरेटर में एक 7% की हिस्सेदारी रखती है। उन्होंने Yatra.com में निवेश किया है और यह भी विपणन अभियान के लिए समर्थन किया। सलमान इस स्टार्टअप भीड़ के साथ कनेक्ट और इसकी ब्रांड वैल्यू बढ़ाने के लिए मदद की है। 

और हां, हम सभी उसकी बहुत लोकप्रिय ब्रांड 'Being Human' है, जो टी-शर्ट और घड़ियों की किस्म है, और यह भी एक ऑनलाइन दुकान संचालित बारे में पता है।

#2 अजय देवगन-Ajay Devgan In Business  

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर
साल 2011 में अजय देवगन सिंघम हमारे सुपरस्टार अपने मनोरंजन और टिकट ऑनलाइन साइट का शुभारंभ किया। इस साइट में टिकटों की एक किस्म के हो यह फिल्मों, नाटकों, खेल और संगीत प्रदान करता है। उन्होंने यह भी चैट, ब्लॉग्स, चित्रों और वीडियो की तरह कुछ Add-ons है। इस वेबसाइट की फिल्म 'Jatt Yamla Pagla Deewana' को बढ़ावा देने के दौरान शुरू किया गया था। 

#3 अमिताभ बच्चन-Celebrity Entrepreneurs India 

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर
सिंगापुर स्थित ऑनलाइन बादल भंडारण और साझा समाधान स्टार्टअप, यह बॉलीवुड अमिताभ बच्चन के बहुत लोकप्रिय दिग्गज सुपरस्टार से वित्त पोषण के अपने पहले दौर के लिए मिला है। इस संगठन इंतजार कर रही है इसके अगले दौर में 15 लाख $ कमाने के लिए। अमिताभ बच्चन Ziddu में $ 2.50 लाख डॉलर का निवेश किया है। अच्छी खबर यह है कि अब तक की इस कंपनी के बहुत से कर रही है और चारों ओर 1.2 अरब पृष्ठ विचारों और सिर्फ एक महीने के समय में 300 लाख आगंतुकों हासिल की है।

#4 करिश्मा कपुर - Karishma Kapoor

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर
Indian Celebrities In Business यह बच्चे और मां की देखभाल के उत्पादों के लिए सबसे लोकप्रिय और अग्रणी ऑनलाइन ब्रांड है। कंपनी जब अभिनेत्री करिश्मा कपूर कंपनी में निवेश किया है और भी अधिक लोकप्रियता हासिल की, वह एक 26% की हिस्सेदारी है, जो उसे इस स्टार्टअप में अकेली सबसे बड़ी व्यक्तिगत शेयरधारक बनाता रखती है। BabyOye उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और सेवाओं की एक बड़ी विविधता प्रदान करता है और भारतीय माता-पिता की दुकान के लिए एक आदर्श विकल्प है।

#5 माधुरी दीक्षित-Celebrity Entrepreneurs India  

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर
यह बॉलीवुड रानी जो कई लोगों के दिलों पर राज किया, एक पहनने योग्य फिटनेस बैंड में निवेश किया उसके पति डॉ श्रीराम नेने के साथ GoQii बुलाया।

नृत्य माधुरी के साथ - GoQii के साथ फिटनेस पर उसे ध्यान देने के साथ-साथ, अभिनेत्री भी एक ऑनलाइन नृत्य अकादमी का मालिक है। इस अकादमी लोग फिट रहने में मदद करना है, वे एक साथ नृत्य और व्यायाम के संयोजन के द्वारा पूरी तरह से इसे करते हैं।



#6 शेखर कपुर और ए आर रहमान-Celebrity Entrepreneurs India  

Bollywood Gossip In Hindi | Bollywood से Startup तक का सफर
शेखर कपूर और ए आर रहमान को एक साथ उनके सामाजिक मीडिया मंच, साल 2012 में Qyuki नामित शुभारंभ किया। Qyuki जो नए मीडिया सामग्री प्रदर्शित करने के लिए भारतीय युवाओं को संलग्न करने के लिए करना एक सामाजिक मीडिया मंच है। लोकप्रिय कॉर्पोरेट दिग्गज कंपनी सिस्को इस स्टार्टअप में एक बहुत ही प्रारंभिक निवेश किया। Qyuki के मंच सिस्को बादल बुनियादी सुविधाओं पर बनाता है| Bollywood News And Gossip In Hindi

Read More:-
Tags:-Bollywood Gossip In Hindi, Indian Celebrities In Business, Celebrity Entrepreneurs India, Bollywood News And Gossip In Hindi

Post a Comment

0 Comments

© 2019 All Rights Reserved By Prakshal Softnet