Sad New Year Eve- Unhappy New Year Facts In Hindi

Sad New Year Eve- Unhappy New Year Facts In Hindi

Sad New Year Eve- Unhappy New Year Facts In Hindi 

आखिर कुछ लोगो के लिए New Year Happy क्यों नही होता? 

Sad New Years Eve- हम सभी को नए साल New Year का बेसबरी से इंतज़ार रहता है। हर कोई पहले ही नए साल को Celebrate करने के लिए बड़ी सी योजना तैयार कर लेते है। कुछ लोग New Year अपने दोस्तों के साथ मानते है तो कुछ लोग अपने परिवार के साथ ख़ुशी मानते है। कुछ लोग तो New Year को और बेहतर बनाने के लिए बाहर घूमने की योजना बनाते है।

Interesting Facts About New Year - Unhappy New Year


लेकिन हम में से कुछ लोग ऐसे भी है जिनको नए साल के नाम से ख़ौफ़ लगता है। वो लोग जो कभी नही चाहते की New Year आये। उनके पीछे बहुत ही खोफनाक सा सच छुपा रहता है। जिससे वो बहुत डरते है। Sad New Year

तो आइये जानते है उन लोगो की कहानि जिनका Unhappy New Year होता है




#1 Sad On New Years Eve


अमेरिका का एक ऐसा परिवार जिसने Sad New Years Eve पर अपने 2 बच्चो को खो दिया। Devid के परिवार ने बीते 2 साल में 31 दिसम्बर की रात को अपने दोनों बच्चो को खो दिया। पहले साल में उन्होंने अपनी 4 साल की बेटी को खो दिया था। और उसके बाद वाले साल में 3 साल के बेटे को खो दिया था। ताज्जुब की बात तो ये ही दोनों बच्चो की मौत एक ही दिन और एक ही समय हुई थी। बस फर्क 1 साल का ही था। अब उनके घर में एक और बच्चा है जिसकी उम्र 2 साल है। और New Year भी आने वाला है। वो परिवार बस यही प्रार्थना कर रहा है की इस साल कुछ ऐसा न हो।

#2 Unhappy New Year


Lia, Australia में रहने वाली एक ऐसी लड़की जिसका कोई भी New Year Happy नही होगा इस लड़की ने 2014 में New Year वाली रात को ही अपने परिवार को खो दिया था। Lia अपने पुरे परिवार के साथ मिल कर New Year की Party बना रही थी। तब अचानक उसके घर में आग लग गई जिसमे वो और उसके भाई के अलावा कोई न बच सका। अब वो हर नए साल के दिन बस यही प्रार्थना करती है की ऐसा किसी और के साथ न हो।

Sad New Year Eve- Unhappy New Year Facts In Hindi

#3 Sad New Year For A Girl


अधिकतर लोग नए साल को अपने Boyfriend या Girlfriend के साथ मानते है। पर एक लड़की जिसको उसके Boyfriend ने New Year के दिन छोड़ दिया था क्योकि उसको कोई अच्छी लड़की मिल गई थी। वो लड़की उस लड़के से बहुत ज्यादा मोहब्बत करती थी। लेकिन उसने उसे Use करके छोड़ दिया।



#4 Worst New Year For A Family


एक परिवार जिसने New Year के दिन अपने बेटे को खो दिया था। उनका बेटा Joy अपने दोस्तों के साथ Party मानाने गया था। पर कुछ दोस्तों ने उसको शराब का नाम ले कर उसे जहर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। आज वो परिवार New Year की ख़ुशी की जगह अपने बच्चे की याद करते है।

#5 Unhappy New Year


कुछ ऐसे बच्चे जिनका New Year हर दिन की तरह आम होता है। वो बच्चे जिनके सर से माँ बाप का साया उठ जाता है। और कुछ वो जो सड़को पर रहते है। वो भी तरसते है New Year को Happy करने के लिए।

Sad New Year Eve- Unhappy New Year Facts In Hindi

Interesting Facts About New Year


हम सब नए साल के लिए बहुत कुछ सोचते है ताकि अपने New Year को यादगार बना सके। एक छोटी से गलती के कारण सारी जिंदगी हमे अफ़सोस रह जाता है। तो क्यों न इस नए साल को हम किसी की जिंदगी में खुशिया भर दे। और उनका Unhappy New Year, Happy बनाये।

You Will Also Like To Read:-

Tags:- Sad New Year, New Year Facts, Sad On New Years Eve, Unhappy New Year

Post a Comment

0 Comments

© 2019 All Rights Reserved By Prakshal Softnet